Saturday, January 8, 2011

उमर भाजपा को तिरंगा न लहराने की नसीहत न दें

 पूर्व विधायक एवं भाजपा नेता जसबीर मलौर ने कहा कि जम्मू-कश्मीर के मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला स्पष्ट करें कि वे भाजपा को श्रीनगर में तिरंउमर भाजपा को तिरंगा न लहराने की नसीहत न देंगा न फहराने की नसीहत देकर देश के नागरिकों को क्या संदेश देना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि भारत के एक राज्य के मुख्यमंत्री जैसे जिम्मेवार पद पर बैठे उमर अब्दुल्ला का यह बयान अलगाववादी ताकतों को प्रोत्साहित करने और देश के नागरिकों को हतोत्साहित करने वाला है और उन्हें अपने इस गैर जिम्मेदाराना ब्यान के लिए देश की जनता से माफी मांगनी चाहिए।
श्री मलौर आज भाजपा के चलो गांव की ओर कार्यक्रम के तहत गांव घेल कलां, घेल खुर्द, माणकपुर, डंगडेरी, लोहगढ़, डडियाना, देवी नगर सहित अम्बाला शहर के दर्जनों गांवों के जन सम्पर्क अभियान के तहत गांव वासियों को सम्बोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय ध्वज फहराना भारत के प्रत्येक नागरिक के लिए गर्व की बात है और भाजपा कभी भी देश के अलगाववादी ताकतों के दवाब में इस गौरवपूर्ण कार्य से पीछे नही हट सकती।
उन्होंने कहा कि भाजपा नेताओं को श्रीनगर में तिरंगा फहराने के लिए उमर अब्दुल्ला की अनुमति और परामर्श की आवश्यकता नही है। उन्होंने गांव वासियों को भाजपा द्वारा 6फरवरी को रोहतक में आयोजित की जाने वाली महासंग्राम रैली का निमंत्रण दिया और कहा कि यह रैली एक एतिहासिक रैली होगी और रैली के उपरांत कांग्रेस सरकार के पतन की शुरूआत हो जायेगी।
पूर्व विधायक ने ग्रामीण जनसभाओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार ने टू-जी स्पैक्ट्रम व आदर्श सोसायटी घोटालों में अपने पुराने घोटालों का रिकार्ड तोड़ा है।
श्री मलौर के साथ जनसम्पर्क अभियान में प्रीतम सिंह माजरी, लाभ सिंह ठरवा, बरनाला के पूर्व सरपंच कर्मवीर सिंह, पूर्व जिला परिषद सदस्य कृष्ण लाल काला, माणकपुर के पूर्व सरपंच बलदेव सिंह, डडियाना के सरपंच सुरजीत सिंह, पूर्व सरपंच मेवा सिंह, घेल से रणजीत सिंह नम्बरदार, पूर्व सरपंच कुलविन्द्र सिंह, गोबिन्द शर्मा, दरबारा सिंह व बलदेव सिंह घेल सहित अन्य भाजपा नेता व गणमान्य लोग भी मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment